October 30, 2020

9वी के छात्र ने फैलाई स्कूल और प्रबंधक के घर को बम से उड़ाने की धमकी, पुलिस ने छात्र को गिरफ्तार कर किया घटना का खुलासा

:

बरेली के कैंट इलाके में रहने वाले प्रबंधक को स्कूल और उसके घर सहित उड़ाने की धमकी देने वाले को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी और किसी ने नहीं बल्कि उसी स्कूल के कक्षा 9 के छात्र ने दी थी। पुलिस ने जांच के बाद स्कूल के छात्र को गिरफ्तार कर लिया और उसके पास जिस कॉपी के पन्ने पर धमकी भरा पत्र भेजा गया था वो भी बरामद कर ली है। 
कैंट थाना क्षेत्र के चनेहटा स्थित मां सरस्वती जूनियर हाईस्कूल के प्रबंधक अनिल कुमार को उनके घर के दरवाजे पर एक पत्र मिला था । जिस पर लिखा था ध्यान से सुनो तुम्हारे स्कूल और घर पर बम है। जिसका रिमोट मेरे पास है। कल सुबह 7 से 8 बजे के बीच तुझसे एक पार्टी मिलेगी और उसके बाद पुलवामा हमले जैसा धमाका होगा। ज्यादा होशियार बनने की कोशिश मत करना वरना अंजाम बुरा होगा। धमकी भरा पत्र मिलने के बाद से स्कूल के प्रबंधक दहशत में आ गए थे और उसने शिक्षा विभाग के अफसरों के साथ ही मामले की शिकायत पुलिस से की थी। 
शिकायत मिलने पर पुलिस ने प्रबंधक के घर और स्कूल की अच्छी तरह से जांच की थी लेकिन वहां पर कोई विस्फोटक पदार्थ नहीं मिला था। पुलिस ने इस मामले में अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू की थी। एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय ने बताया कि धमकी स्कूल के ही कक्षा 9 के छात्र ने दी थी जिसे पकड़ लिया गया है। उसने 2 लाख रुपये प्रबंधक से रंगदारी मांगने के लिए ऐसा किया था

: